Monday 11 December 2017

Instaforex - मलेशिया की समीक्षा ब्लॉग


Instaforex मलेशिया की समीक्षा बोनस InstaForex ट्रेडिंग कंपनी के बारे में जानकारी प्राप्त करें आपका आपका स्वागत है बोनस में आपका पैसा और व्यापार के लिए आपका स्वागत है। बोनस पॉइंट्स पेलियनगैंग ने अपने ब्रांडेड स्टोर के लिए 50 बिकाऊ शेयरों के साथ बोनस अंक जारी किए हैं। बोनस पॉइंट डिबरिकन सेपरेटिक ऑटैमैटिक के लिए ऑप्टोमैटिक कीटिंग डेपिंग यांग टेलि डिटुटअप। विदेशी मुद्रा कमाने के लिए विदेशी मुद्रा की नकल, पीलांगग बॉल माँगिंग डगंगन यांग डिब्यूट ऑल ट्रेडर लाईन दास मेस न्याता। Jika Dagangan tersebut menguntungkan, व्यापारी ने कहा अनुयायी द्वारा कोमेसीन। ट्रेडिंग सर्विसेज InstaForex के सदस्य और सदस्यों की संख्या 107 माउंट, 200 सीएफ़डी, एमएएस और आईएएनएस में से एक है। कामी मैनिडेडियान फैल यांग टेरबाक बैगी सेटिएप वाइज़ेन टीर्सबुट। साईज जमा कमी 10 हजार 100,000 रूपए के मुनाफे का भुगतान करने वाले सदस्य के रूप में जमा करें। लीवरेज एंडी डिबेरी के लिए बिना किसी समस्या का लाभ उठाने के लिए 1: 1 हंग्वा 1: 1000 रणनीतिक और राजनिक योजनाओं के दौरान 1000 से अधिक काम कर रहे हैं। दगंगण तानापा फैला हुआ यार, कू जुग मेम्लोलेखान दगंगण तानपे फैल मेललुई अर्कुन यूरिका टेटैप साईज फैलते हुए टेट एडलह प्लिलिंग मेतीती पेलान्गण कमी केराणा केस्टबिलन्य वालूपन सेमा समाचार रिलीज अकाल तनपा स्वैप IA adalah pilihan sama ada untuk berdagang swap or swap tao दगंगन तेंपा स्वैप जुग दिकनेली सेबागई इस्लामिक अकाउंट PAMM प्रणाली के लिए एक PAMM खाते में निवेश करने वाले विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी के लिए एक मुनाफा कमाई है। मज़ेदार विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में प्लेटफ़ॉर्म डगैंगन पेलान्गान ने पीसी के लिए मेटाट्रेडर से जुड़ा मोबाइल फोन और मेगाट्रेट को डाउनलोड किया है। कमी के लिए एक वेब पेज के लिए एक वेबलॅटर के रूप में स्थापित किया गया है और उसके माध्यम से पेशेवर तकनीकी विकास के लिए अपने व्यापार के विकास के लिए उपयोग किया जा सकता है। अलग खाते में से एक के रूप में अराधनाहट के लिए तलाक दे रहे थे, सिस्टेम केसलमतन तहप बैंक सेटीप अकाल पेलंगगैन डेलंडुंगी दरीपदा पेन्सरोबोहा डेंगण मेवाजबक्कन पेंगुणन कोोड एसएमएस सेस मेमबूट ट्रांसकसी अकाउंट कैबिनेट मैसिंग-मैसिंग। प्रतियोगिता के लिए सैद्धांतिक तरीके से 500,000 हज़ारों के बारे में विस्तार से प्रकाशित किया गया है। मिस इंस्टा एशिया के लिए विदेशी मुद्रा बाजार की समीक्षा के लिए 45,000 से अधिक लोगों की बिक्री का लक्ष्य रखा गया है। ट्रेडिंग सर्वर के बारे में लेखांकन 8 ट्रेडिंग सर्वर और 50 डेटा सेंटर सेल्सियस डूनिया बेली मेमेटिकान यूजान डंगंगन पेलेंगन कामिलेक्सनकन डेंगांट किरा दि मैनएव बिरडा.inस्टायर्क्स रिव्यू साइट पर जाएं एफपीए ने एक्सचेंज के खिलाफ घोटाले के मामले की पुष्टि की है। विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा इसके द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जाता है हम व्यापारियों से प्रेरणा देते हैं कि Insta विदेशी मुद्रा के साथ खाते खोलने के लिए नहीं। अगर आपके पास पहले से खाता खोल दिया गया है, तो हम आपको तुरंत अपने सभी निधियों को वापस लेने का आग्रह करेंगे। यदि आपकी वापसी की प्रक्रिया में निवेश करने से मना कर दिया जाता है, तो हम आपके बैंक और स्थानीय पुलिस से संपर्क करने की सलाह देते हैं कि क्या आप इंटरनेट-आधारित वित्तीय धोखाधड़ी के लिए शुल्क दर्ज कर सकते हैं। सूचना: अक्टूबर 2013: InstaMarkets अब बेलिज आईएफएससी द्वारा लाइसेंस प्राप्त नहीं है। InstaForex के प्रतिनिधि का दावा है कि यह अपने लाइसेंस का एक स्वैच्छिक राजीनामा था अन्य लोगों ने बताया है कि इंस्टा को बेलीज़ से निकाल दिया गया था। चेतावनी: 13 जनवरी 2015: फ्रैंक एएमएफ ने अनधिकृत विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में चेतावनी जारी की है। यह सूची उस लिस्ट पर है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें चेतावनी: 9 जून, 2014: ओन्टरियो प्रतिभूति आयोग ने InstaForex के बारे में निवेशक की चेतावनी जारी की है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें यह मेरा ईमेल है जिसे मैंने कार्यालयों को इंस्टॉलेशन करने के लिए भेजा है। इस टिप्पणी के आखिरी भाग की तरह, आप उनकी प्रतिक्रिया देख सकते हैं। मुझे यह कहना चाहिए, मेरे पति ने कुछ महीनों पहले भी इंस्टावर्क्स के साथ खाता खोला था, लेकिन यह खाता सक्रिय लंबे समय तक नहीं है। इसलिए मैं किसी अन्य खाते से जुड़ा नहीं हूं और परिवार के सदस्यों के लिए खाता खोलने से मना नहीं किया। वे लिअर्स और धोखेबाज हैं, मेरा मतलब यह भी है कि वे विनियमित नहीं हैं। अगले दिनों में बीमार, चेक गणराज्य में पुलिस कार्यालय में पैसे के साथ धोखाधड़ी के लिए शिकायत दर्ज करते हैं। तो यह ईमेल: अब आपको खुद को दोषी ठहराया जाना है, इसलिए आज आप हैं, कि आप मुझे अपना मुनाफ़ा, जो कि 260 अमरीकी डालर का था, मेरे खाते को अवरुद्ध करते हुए बचा लेते हैं। आप ग्राहक खातों से व्यवहार करते हैं और अवैध कार्य करते हैं अगर बीमार होने पर मजबूर हो जाता है तो मैं सभी प्रासंगिक पृष्ठों पर इस पूरी प्रक्रिया को प्रकाशित करता हूं। इसके अलावा, यह नियामक एजेंसियों को दिया जाएगा, जो पुष्टि हो जाएगी कि क्या आप इनमें से किसी एक के नियंत्रण में हैं। तो, कदम से कदम: 1. 1 मार्च, 2016 तक आपके द्वारा प्राप्त नवीनतम दैनिक पुष्टिकरण, जब मैंने 22.03 का कारोबार किया 2016 में, मेरे लाभ का हिस्सा 80 की राशि में, मैं 22 मार्च, 2016 को अपने नेटवेल खाते में पोस्ट किया। मेरा खाता 23 मार्च 2016 को अवरुद्ध हुआ था, मैंने पूछा कि पैसे हस्तांतरण इतने लंबे समय क्यों लेता है, अगर नेटेलर सेवाएं 1-7 कामकाजी घंटे का उल्लेख किया। भले ही मेरा खाता अवरुद्ध हो गया था, फिर भी आपने मुझे 24.01.2016 में उन 80 यूएसडी को भेजा था जब मैंने इस समस्या के बारे में fxdailyinfo 5 पर लिखा था। इस घटना में आपने मुझे 80 की विशिष्ट राशि, इसलिए इसका मतलब है कि सबकुछ ठीक था और मैंने किसी भी नियम को नहीं तोड़ दिया और आपने इस चरण 6 द्वारा इसकी पुष्टि की है। आपके पक्ष से यह ग्राहक खातों के अवैध हेरफेर है I। I द्वारा आपसे मेरे बाकी का लाभ जो कि में था इस समय आपने अपने खाते को 260 यूएसडी के आसपास अवरुद्ध कर दिया है। अन्यथा में, यह बात है, मैं ग्राहक के धोखाधड़ी के पैसे के प्रयास के बारे में सक्षम अधिकारियों को बताता हूं, खाता 5461975 नॉन-डिपॉजिट बोनस के समझौते के निम्नलिखित पैराग्राफ के कारण अवरुद्ध किया गया था: 10. ग्राहक सहमत है कि इस घटना में कंपनी को संदेह है बोनस से जुड़े किसी भी धोखाधड़ी गतिविधि को बाद में घोषित किया जा सकता है और व्यापार परिणाम को रद्द कर दिया जा सकता है। हमारे सिस्टम ने हमारे साथ पंजीकृत खाते 5461975 और अन्य खाते (-सी) के बीच कनेक्शन का पता चला इस अभियान का उद्देश्य केवल एक ही खाते में नए ग्राहकों के साथ होता है और निर्दिष्ट सिद्धांत के उल्लंघन के किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संकेत से खंड 10 के आवेदन की ओर जाता है। खाते को केवल बोनस धन का उपयोग कर जमा किया गया था ताकि इसे स्थायी रूप से अवरुद्ध कर दिया गया हो। ईमानदारी से तुम्हारा, एंटीफ़्राइड विभाग, एडवर्ड्स समूह instaforex पी.एस. मुझे कहना होगा, उन्होंने मुझे किसी भी सूचना के बिना व्यापार के लिए 3 सप्ताह का समय दिया था, लेकिन अन्य खातों से जुड़ा हुआ है, लेकिन वापसी के क्षण में यह तत्काल समस्या थी 2016-03-26 1Star Attention घोटाला। तो, हम यहां जाते हैं) मैं कैसे प्रतीक्षा की, मेरे खाते को वापस लेने की प्रक्रिया के समय में अवरुद्ध कर दिया गया था मेरे वापसी प्रक्रिया से 3 सप्ताह तक सब कुछ स्पष्ट था, कोई परेशानी, अच्छा व्यापार, मेरी तरफ से कोई टूटा हुआ नियम नहीं, instaforex से बहुत अनुकूल समर्थन, लेकिन फिलहाल आप अपने पैसे वापस लेना चाहते हैं, आपका खाता अवरुद्ध है, लेकिन पहले वे कोई जमा नहीं लेते हैं आपके खाते से वापस बोनस, प्लस 20 प्रतिशत और पाठ्यक्रम के प्रत्येक व्यापार से 3 पिप्स और अधिक। मेरे निकासी कार्रवाई के एक दिन पहले मुझे बोनस कार्यालय से ईमेल मिला है, मैं अपने लाभ का हिस्सा वापस ले सकता हूं, वहां कोई समस्या है और फिर। आपको बिना किसी काम के 3 सप्ताह और कुछ भी नहीं मिलेगा यह सब कुछ अन्य सभी ग्राहकों ने पिछले टिप्पणियों में श्रेष्ठ विचारों की समीक्षा की, इनके कहानियां सर्वश्रेष्ठ वन एक्सबॉक्स, एफएक्सडाइलाइन्फो और अन्य जैसे अन्य साइट्स पर हैं। मेरी कहानी बीमार सभी प्रासंगिक साइटों को लिखती हैं और मैं विनियामकों को इस ठोस व्यवसाय की वैधता के बारे में पूछता हूं। कृपया मेरे ईमेल jazbrnenskaseznam. cz पर अपनी कहानियों के साथ मुझसे संपर्क करने के लिए अन्य स्कैंडेड क्लाइंटों का ध्यान न दें। और यह instaforex समर्थन का उत्तर है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि नियमों के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं होने पर मुझे एंटिफ्राड कार्यालय से संपर्क करना पड़ता है। एंटिफ्राउड कार्यालय ने मुझे प्यास दिन से तैयार किया और मैंने अपना खाता खोला। एफपीए या अन्य प्रासंगिक सामानों को सभी सबूत देने के लिए तैयार हूँ I प्रिय ग्राहक, कृपया सूचित किया जाए कि आपका खाता अवरुद्ध है इस स्थिति के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हम कृपया आपको antifraudmail. instaforex पर एक मेल भेजने के लिए कहेंगे, हमारे संबंधित विभाग आपको इस बारे में उचित स्पष्टीकरण देंगे। यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। आपके पत्र के लिए धन्यवाद। निष्ठावान तुम्हारा, क्लाइंट सेवा InstaForex समूह instaforex एक्सचेंज शायद नेट पर सबसे अधिक संदिग्ध ब्रोकर है मैं लिखता हूं क्योंकि मेरे पास उनके साथ एक खाता था, जो मेरे व्यापार के इतिहास में बड़ी गलती थी, लेकिन लोगों ने कठिन तरीके से सीखते हुए वे अतिरिक्त फीस कमीशन के बिना प्रमुख मुद्राओं में 1 अमरीकी डालर, स्वैप-मुक्त खाते से सबको और 3 पिप्स जमा करते हैं। उनकी ग्राहक सेवा अशिष्ट, वेब के माध्यम से मंच और एमटी 4 और एमटी 5 के माध्यम से बहुत धीमी है और कीमतें जो वास्तविक बाजार मूल्य (40-50 पीिप्स () के साथ कुछ समाचार विज्ञप्ति में कम से कम 4-5 पिप्स को अलग करती हैं। 1-2 मिनट) यदि आपके साथ बाज़ार चल रहा हो, तो बाज़ार ख़ुशी से मूल्य-पुन: बोली का उपयोग करें, या यदि आपने एक आदेश (बुसेल स्टॉपमिलिट) रखा है तो वे आमतौर पर किसी अन्य कीमत पर इसे निष्पादित करते हैं जो उनके लिए बेहतर है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यदि आप InstaForex के साथ व्यापार करते हैं, तो आप को लूट लिया जाएगा, हालांकि धन की वापसी धीरे-धीरे और केवल छोटी राशि के साथ काम करती है, 3000 अमरीकी डालर से अधिक आप कभी भी अपने पैसे-लाभ नहीं देखेंगे, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी शुरुआती जमा के लेन-देन के 10 लाभ ऊपर हालांकि लाभ और स्केलिंग को ग्राहकों के समझौते में अनुमति दी जाती है, लेकिन वास्तव में नहीं, क्योंकि आप 5 मिनट के नीचे की अवधि के साथ सभी लाभ भी एंटीफ़्राइड विभाग द्वारा रद्द कर सकते हैं और यदि आप एक वापसी अनुरोध को रद्द करते हैं, तो इसका कारण रद्द हो जाएगा। इससे पहले कंपनी को धोखा देने की कोशिश की वे यह सब क्यों कर सकते हैं - क्योंकि एक गैर-विनियमित ऑनलाइन ब्रोकर कंपनी है, जो सब कुछ अपने आप से करते हैं बाजार से 2007 के बाद से क्यों हो सकता है - विदेशी मुद्रा के साथ हर समय नए ग्राहकों को प्राप्त करने की कोशिश करें, जैसे कि आप जीत सकते हैं पोर्श कार या प्रतियोगिता में प्रतिदिन 5000 डालर जीत सकते हैं। आदि और नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए ध्यान केंद्रित करें जो शुरुआत में थोड़ी मात्रा में जमा करेंगे और जब वे अपने दोस्तों को आकर्षित करेंगे तो एक कमीशन प्राप्त कर सकते हैं। अगर कोई आकर्षित नहीं होता है और आप लाभ कमाते हैं तो वे आपको धोखा देकर शुरू करते हैं और आपकी लाभप्रदता के विरुद्ध सब कुछ करते हैं। एक ओ ओ आई डी एक्सचेंज, लेकिन यदि आप किसी भी कीमत पर प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं तो आप बहुत ही सावधान रहें, केवल छोटी राशि जमा करें, केवल छोटी राशि के साथ व्यापार करें, और केवल छोटी राशि को वापस लेने का अनुरोध करें अन्यथा आपको धोखा दिया जाएगा और बहुत तेज़ी से लूट ली जाएगी।

No comments:

Post a Comment