Tuesday 28 November 2017

मिस काया यू फिलीपींस फॉरेक्स


बुश फ्रांसिस्को द्वारा 27 मई 2002 (स्टार) के द्वारा साल के दौरान सोप व्यवसायी - विज्ञापन के लाभ के बिना भी बर्गर, पिज्जा और पुराने के डोनट्स को बाजार में बेचा गया था। (मैकडॉनल्ड्स, शकीज़, पिज्जा हट, डंकिन डोनट्स और मिस्टर डोनट के आने से पहले) हालांकि, ऐसे उपभोक्ता उत्पाद हैं जो प्रतिद्वंद्वी ब्रांडों से भयंकर प्रतिस्पर्धा के कारण हमेशा विज्ञापनों पर भारी निर्भर थे। कुछ उत्पादों, वास्तव में, एक रेडियो या टीवी कार्यक्रम के पूरे घंटे में खरीद लेंगे और शो अंत में प्रायोजक का नाम ले जाएगा। उदाहरण के लिए, रेडियो पर, हम कैमरे थिएटर थे, जो रेडियो-टीवी विशेषज्ञ एडमंड Sicam सही ढंग से याद करते हैं तो एक साबुन ओपेरा था और फिर, ज़ाहिर है, टीवी पर सबसे पहले कार्यक्रमों में से एक काल्टेक्स स्टार कारवां था, जिसने विभिन्न प्रकार के मनोरंजन किराया फ़्रेड द्वारा विभिन्न प्रकार के शो की पेशकश की। जेम्स रेउटर रेयान एनजी विक्स रेडियो पर भी था और यह गृहिणियों के बीच में एक प्रतियोगिता थी जिसमें सबसे ज्यादा रोषी रफ़ी कहानियां थीं। 50 के दशक के अंत में, नेस्टर यू। टोरे ने रॉयल ट्रू-ऑरेंज रेडियो स्कूलहाउस की स्थानीय फ्रैंचाइज़ी (यह कैगायन डे ऑरो में) की 13 वर्ष की आयु में मेजबानी की, एक क्विज़ शो में शहर के प्लाज़ा में रहते थे। समय के साथ-साथ, एक पूरे टीवी या रेडियो कार्यक्रम को प्रायोजित करने के लिए केवल एक उत्पाद के लिए यह बहुत महंगा हो गया इसलिए रेडियो और टीवी शो में अंततः अन्य प्रायोजकों को अपने कार्यक्रमों में वाणिज्यिक अंतरालों के बीच आने की अनुमति दी गई है। वास्तव में, चैनल 7 पर एलजी डिजिटल क्विज़ और ग्लोब टेक्सटी 5 5 आज भी प्रतिद्वंद्वी उत्पादों के अलावा अन्य प्रायोजकों का मनोरंजन करता है। लेकिन क्या ये प्रायोजक पूरे शो में खरीदते हैं या बस केवल विशेष कार्यक्रम में प्लेसमेंट लगाते हैं, यह तथ्य यह है कि कुछ उपभोक्ता उत्पादों ने हमेशा बाजार पर प्रभाव बनाने के लिए टीवी पर विज्ञापन करना आवश्यक पाया है। बाथ साबुन इन उत्पादों में से हैं। नीचे, पता चलता है कि टेलीविजन पर वर्षों से स्नान साबुन कैसे बेचे गए थे लक्स, कैमे, लाइफबॉय, सेफगार्ड और पामोलिव 60 के दशक में प्रमुख स्नान साबुन थे। शुरुआत में मिक्सल के स्थानीय वितरकों ने म्यूनिले में प्रसारित टीवी-निर्मित वाणिज्यिक विज्ञापन जैसे सैंड्रा डी और उर्सुला एंड्रेस जैसे विदेशी सितारों को प्रदर्शित किया था। बाद में, स्थानीय कंपनी ने सुंदरता साबुन का समर्थन करने के लिए फिल्म रून सुसन रोसे और अमालिया फुएंटेस से भी पूछा, जो तब पहले से ही अलग-अलग रंगों में बाहर आना शुरू कर रहा था। अपने नियमित टीवी, रेडियो और प्रिंट विज्ञापनों के अलावा, लक्स ने लक्स स्टार ऑफ सितारे खोज के अंत में 60 के दशक में भी आयोजित किया। यह वास्तव में एक युग के सभी महिला फिल्म सितारों के लिए लोकप्रियता प्रतियोगिता थी। जीतने की कुंजी जो मूवी प्रशंसकों पर निर्भर थी, जिन्होंने अपने पसंदीदा सितारों के नामों के साथ लक्स साबुन के कई खाली बक्से भेजे थे। इस प्रतियोगिता का विजेता ग्लोरिया सेविला था, आधिकारिक लक्स एंडोर्सर्स सुसान रोसे और अमालिया फ्यूंटस के साथ ही उनके उपविजेता खिलाड़ी रहे। लक्स ने इसके बाद खोज रोक दी और मुझे लगता है कि यह लीवेअवे पब्लिशिंग हाउस था जिसने अगले साल प्रतियोगिता जारी रखी। विजेता अन्ना लेडेस्मा के साथ सुसान रोसेज़ अभी भी नंबर एक नंबर पर रनर-अप और अमालिया फुएंस के साथ हैं। इसके विपरीत, कैमरे ने उत्पाद की पुष्टि करने के लिए स्थापित फिल्म सितारों पर भरोसा नहीं किया। लेकिन टीवी माध्यम की शक्ति के माध्यम से, मिस कैमे या कैमे लड़की के रूप में जाना जाने वाला इसके मॉडल को टेलीविजन पर दिखाए जाने के बाद, अंततः सेलिब्रिटी का दर्जा प्राप्त हुआ। कैमे वास्तव में मैरिटेस रेविल्ला (जो कि मिस कैमे के रूप में सबसे लंबे समय तक राज्य करता था) और टोनी गुलास गायदा के स्टारडॉम के लिए स्प्रिंगबोर्ड बन गए थे। मैरिटास बाद में टीवी शो (नॉनटाइम मैटिनी में एक अर्ध-नियमित रूप से और सीटॉम ए माली के प्रमुख स्टार और शो के साथ विविधता दिखाने के रूप में) के लिए और स्थानीय फिल्मों के कुछ शीर्ष प्रमुख पुरुष डॉल्फी और नौ फिल्मों के साथ नौ फिल्में करने के लिए चले गए फर्नांडो पो, जूनियर (अब जो बीआंका अरनेटा की मां के रूप में बेहतर रूप से जाना जाता है।) और टोनी एसएचएस अभी भी नॉटमटाइम प्रोग्राम ईट बल्लागा में बहुत ज्यादा दिखाई देती हैं। कैमे के विज्ञापनों में लॉन्च होने के बाद भी कैमरे की लड़कियों ने भी खूब सौंदर्य खिताब मांगा। इनमें मिस इंटरनेशनल अरोड़ा पिजुआन और बिनीबिंग पिलीपिनस-यूनिवर्स विदा डोरिया थे। कैमरे लड़कियों वास्तव में मुंह मोड़ने वाली थीं और वे सभी उत्पादों के नारे पर रहते थे: Ikaw ay mapapatingin। मैपपेटिंगिन में पामोलिव साबुन सबसे लोकप्रिय एंडोसरिंग एलिस डिक्सन, जिसका पामोलिव व्यावसायिक (यह मुझे महसूस कर सकता है) पहली बार 1 9 87 में दिखाई दे रहा था। 60 के दशक में, पामोलिव का एक बहुत ही यादगार टीवी विज्ञापन था जो एक लंबे समय से हवा पर दौड़ता था। पुराने मनीला अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा (जो नीचे जला दिया गया) पर सेट करें, यह चलने वाली एस्केलेटर पर एक-दूसरे के बीच में दो-दो महिलाएं घुसकर दिखाती है (एक ऊपर जा रहा था, जबकि दूसरा एक नीचे जा रहा था)। अलग-अलग तरीकों से जाने के बाद, एस्केलेटर से जाने वाली महिला ने अपने साथी साथी से कहा, 10 साल पहले क्लासमेट को सिआ हा हाई स्कूल ने कहा। इस बात के लिए, पुरुष साथी ने बिना कुशासन का जवाब दिया, उद्धरण मस मुखंग बाट सीआ सा इयोक्कोट उसके लिए बहुत बुरा (इसलिए वाणिज्यिक निहित), उसने पामोलिव साबुन का इस्तेमाल नहीं किया, जबकि 10 साल पहले के हाई स्कूल के सहपाठी ने किया था। किमिनोमोटो साबुन के वाणिज्यिक लक्स, कैमय और पामोलिव के टीवी विज्ञापन से अलग थे क्योंकि यह अपने टीवी विज्ञापनों में सेक्स का सुझाव देने के लिए पर्याप्त साहसी था। (यह 1 9 60 के पूर्वाभ्यास में था) वाणिज्यिक फीचर्ड फिल्म अभिनेत्री विलमा वालेरा ने एक शॉवर ले लिया और कैमरे ने उसे नग्न वापस, हथियार और पैरों को सफ़ेद बनाने के करीब-करीब प्रत्येक दृश्य दिखाया। एक लंबा शॉट (माना जाता है कि इमारत के बाहर से) भी एक सिलोटा रूप में दिखाया गया है। इस वाणिज्यिक द्वारा उत्पन्न विवाद, दुर्भाग्य से, बिक्री में अनुवाद नहीं किया। Kaminomoto साबुन अंततः सुपरमार्केट अलमारियों से गायब हो गया कभी-कभी सुरक्षा के विज्ञापन होते थे, जो हमेशा एक परिवार साबुन के रूप में विपणन किया जाता था। यहां तक ​​कि 60 के दशक में, सुरक्षा उपायों ने हमेशा साबुन का उपयोग करके एक परिवार को दिखाया। पिता ने शरीर की गंध को रोकने के लिए स्वयं के साथ खुद को साबित कर दिया, युवा बेटे ने उसके घाव को संक्रमण से लड़ने के लिए धोया, जबकि किशोर बेटी ने उसे एक सौंदर्य सहायता के रूप में इस्तेमाल किया था। अजीब तरह से, माँ ने किसी भी सुरक्षा उपायों में स्नान नहीं किया। 60 के दशक के अंत में, सुरक्षा ने अपने विज्ञापनों में से एक में एक सौंदर्य अनुष्ठान की सिफारिश की, जिसमें एक किशोर लड़की को एक मिनट के लिए उसके चेहरे पर साबुन साबुन छोड़ने का दिखाया गया। यह हमारे चेहरे को चिकना, क्लीनर और दाना-मुफ़्त बनाने वाला था। मानो या न मानो, ऐसे कई लोग थे जो इस सौंदर्य उपचार की कोशिश करते थे। लेकिन क्या वे स्पष्ट और चिकनी रंग विकसित या सूखी त्वचा के साथ समाप्त हो गया (अपने चेहरे पर साबुन साबुन को छोड़कर कल्पना करो) जो ज्ञात नहीं है एक स्नान साबुन जो सुंदर त्वचा या किसी भी चीज के वादे के बिना भी बिक्री में बढ़ रहा है, डायल है मूल रूप से अमेरिका से आयात किया गया, पहले साबित करें कि एबी ब्रैकेट के लिए पहले साबुन डालें। जब यह अंततः स्थानीय स्तर पर निर्मित हुआ, तो साबुन कंपनी ने नारा अनीर को अपने टेलीविज़न विज्ञापनों में दिखाई देने के द्वारा सीडी मार्केट को दिया। और इसलिए, हमने नोरा (अपने सुपरस्टारडम के चरम पर) एक शॉवर (निश्चित रूप से डायल साबुन के साथ) लेते हुए देखा, गायन करते हुए, "आप खुश हैं कि आप डायलक्वाट इस्तेमाल करते थे यह एक व्यावसायिक वास्तव में चारों ओर चीजें बदल गई। नोरा अनीर के समर्थन के लिए धन्यवाद, जो एक बड़ा बाजार है, ने भी ऊपरी ब्रैकेट से लोगों की घबराहट और डरावने के लिए डायल खरीदना शुरू कर दिया था, जो डरते थे कि वे और सुविख्यात वर्ग एक जैसे गंध को खत्म कर देंगे। ट्रस्टेड मुद्रा अथॉरिटी नॉर्थ अमेरिकन एडिशन डॉलर के मुकाबले अब तक सबसे नरम कारोबार हुआ है, साथ ही बाजारों में डूविश फेड के अध्यक्ष यूलेन की सीनेट की गवाही से पहले सावधान रहे और ट्रंप राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के इस्तीफे के बाद केबल अपवाद था, पाउंड कबूतर के रूप में। और पढ़ें X25B6 2017-02-14 11:23 यूटीसी यूरोपीय संस्करण डॉलर लंदन इंटरबैंक ओपन के ठीक पहले खरीदने की बाढ़ देखने के बावजूद, डॉलर नरम स्तर पर कारोबार कर रहा है। सामान्य रूप से मजबूत येन के बीच अमरीकी डालर-जेपीवाई 113.50 के नीचे पीछे हट गया है क्योंकि कल के जोखिम-पर खिंचाव को जोखिम से बंद कर दिया गया था। और पढ़ें X25B6 2017-02-14 08:07 यूटीसी एशियाई संस्करण डॉलर के मुकाबले मंगलवार को फेयर चेयर येलेंस कांग्रेस की गवाही से प्रेरित हुआ, क्योंकि उसने तस्वीर में मार्च दर में बढ़ोतरी जारी रखी, और कहा कि दर में वृद्धि होगी हमारी आगामी बैठकों में उपयुक्त है। सभी मीटिंग्स हैं और पढ़ें X25B6 2017-02-14 19:21 यूटीसी

No comments:

Post a Comment